Monday 6 February 2017

best attitude status for girls in hindi for whatsapp

Best 50+ Girl Attitude Status in Hindi For Pagle Status, Girl Royal Fully High Attitude Status DP Images in Hindi Fonts For Facebook. Girl Attitude Status in Hindi. Share Your Friends your Different Attitude Only Girl Use This Girl Attitude Status Collection.

Attitude SMS For in hindi For Whatsapp and Facebook, Attitude Quotes Messages For Girl in Hindi Fonts. Royal Faadu Attitude Status For Girl. Princess Queen Attitude Status For Girl in Hindi


best attitude status for girls in hindi image Dp Urdu

attitude status for girls in hindi


पगलू अगर तू # A for Attitude दिखाएगा ना तो mai #B फोर #Bhav नहीं दूँगी
*And#C फोर Chance #मारेगा ना तो  मैं  #D फोर   # Dhayan नहीं #दूँगी !!




देख #पगले मुझे #MakE_Up की जरूरत नहीं ,
क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है !!




देख #पगले
सबके #Attitude का अपना अपना ClAss होता है ,
# AttiTude Fail होता है वहां अपना राज़ होता है !!




सुन #पगले तु मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,
शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं !!




सुन #पगले तू क्या रुलाएगा मुझको
मेरे रोने पर तो
#हाई_CouRt ने भी #StAy लगा रखा है !!




#पगले रूठों को मनाना और
गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं !!




#पगले तुम्हें इस हद तक चाहने की तमन्ना है कि
 मेरे जाने के बाद भी  ,तुम मेरेलिए जी सको !!

Attitude SMS For Girl in Hindi




देख पगले मेरा चेहरा ही हसीन  नहीं  ,
दिल भी कमाल का है !!




मैं खुद भी अपने लिए #SpECiaL  हूँ #PAGle
मुझे चाहने वाले तेरी चॉइस में दम  है  !!




इश्क़ का तो ऐसा हिसाब है
बंद हो चूका नंबर भी डिलीट करने को दिल नहीं करता #पगलू




देख #पगले
मैं बिंदास सी छोरी हूँ
अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी !!




सुन #पगले
सीने में दिल होना जरूरी है
.
.
वरना
.#Cena तो #जॉन_cena के पास भी है !!




आज वो #पगलू बोला
महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी
मैंने भी कहा #सस्ती तो मैं #काज़ल भी नहीं लगाती !!




देख #पगले
मुझे भले ही लाखों देखते हों
But जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !! #SAN


Girl Hight Attitude Status in Hindi Fonts


सुन #पगलू
#Style तो सिर्फ शौक के लिए है
वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे काफी है !!




किसी की नज़रों में अच्छी हूँ
किसी की नज़रों में बुरी हूँ
 जो जैसा है , उसकी नज़रो में वैसी हूँ !!





#पगले शिकवा तकदीर का  ना  शिकायत अच्छी,
खुदा जिस  हाल मे रखे  वही #जिंदगी अच्छी !!




ज्यादा #Smart बनने की कोशिश मत कर #पगले
क्योंकि,
मेरे बाल भी तेरे #औकात से लंबे है !!




#जिंदगी में थोडा उलझ गयी हुुं #पगले•
जिस दिन तेरी ये #HerOine#shorts पहन के बाहर निकलेगी ना
☆☆ मां कसम #तहेलका मच जाएगा !!




अरे #पगलू
.
हर चीज़ #google पर नही मिलती,
कभी इधर उधर भी देख लिया करो,
.
क्या पता कोई तुम्हारे #intezaar में बैठी  हो !!




#पगले  तेरी मोहब्बत भी किराये के घर  की तरह थी,
कितना भी सजाया  पर मेरी नहीं  हुई !!




फ्री में हम किसी को गाली तक  नहीं देते #पगले,
स्माइल ☺ तो बहुत दूर की बात है !!




बहुत देखा है ज़िन्दगी  में समझदार बनकर पर #पगले,
ख़ुशी  हमेशा पागल बनकर  ही मिली है !!


Attitude Status For Girl in Hindi in 2 lines


कभी नहीं कहेंगे आपसे #I_hate_you
हमेशा साथ रहेंगे
Me एंड you


Girl Attitude Status Dp In Hindi For Whatsapp




अगर चली भी जाऊं दुनिया छोड़ कर
तो #पगले  आसमान मे देख कर कहना
बाबू #I_LOVE_U !!




एक लड़का मुझसे बोला
एक तो तू Smart Cute होके भी
Single क्यूँ है..मैंने  भी बोल दिया
संस्कार पगले संस्कार !!




मत कर खुद को इतना #किमती #पगले
हम_ग़रीब_लोग है #महंगी चीज़ छोड देते है !!




बहुत #Badtameez हूँ
एक सिरफिरा चाहती हूँ
अब सुधरने के लिए !!
शरारती सी लड़की हूँ मैं
दिल नहीं
.
.
.
#Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!




पगले अगर मेरी किसी बात से तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर माफ़ कर  देना  कि
. .
. .
तुम मेरा कुछ  बिगाड़ सकते !!




पगली सी बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ
थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ
पर बहुत प्यारी हूँ !! #Ankita


Girl Attitude Status SMS Quotes in Two Lines


सुन पगले तू जिस महफ़िल में होने का गुमान करता है
तेरी उस महफ़िल का बादशाह हमारे आगे अपना सर झुकाता है !!




दिखती हूँ #Cute , रहती हूँ #Mute
फिर भी लोग कहते हैं
U  Have so Much #Attitude !!




अपनी औकात में रहकर #Style  मारा कर #Pagle
क्यूंकि
जितना तेरा वज़न है उतने मेरे पापा के #Property के कागज़ है !!




#Pagle एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता
एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है !!




#Pagle  मैँ #Princess हूँ कोई #Brand नहीं
जिसको तू जब जी करे #Change  कर देगा !!




#सुन पगले !! हैसियत  की तो बात ही मत कर
तेरी #Branded घड़ी से महंगा तो मेरी आँखों का काज़ल  है !!




 कूछ लोग upset होते हैं तो WhatsApp से अपनी dp हटा लेते हैं . . . . . .
यार ऐसा भी क्या दुख हो जाता है की साला अपना ही थोबडा अच्छा नहीं लगता




सुनो #Babu
.
.
.
मैं सांस नहीं लेती बस तुम्हारा नाम लेती हूँ !!




जा पगले जी ले अपनी जिंदगी
मैं मोहब्बत की रानी हूँ
ग़द्दारों के मुंह नहीं लगती !!




खत पे आंखें बनाकर भेज रही हूँ
बहुत तरस रही थी तेरे दीदार को !!




वो बोला  तुम्हारी एड़ियां बड़ी #Soft_Soft है
मैंने बोल लड़को ने चाट चाटकर बना  दी !!

Heart Touching Attitude Status For Girl in Hindi




#Pagle सच बोल कर बेशक  किसी का दिल तोड़ दो
मगर झूठ बोलकर किसी को ख़ुशी भी मत दो !!




मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की
हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!




मैं तो बस चिंगारी लगाती हूँ
आग अपने आप लग जाती है !!




#Status  तो सबके होते है
पर किसी के औक़ात से ऊपर
तो किसी के औकात से नीचे !!




आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है
मेरा नहीं लड़को का आज तक कोई #Impress  ही नहीं कर पाया !!




कभी कभी कुछ लोगों को अपनी #Life  से निकाल फैंकने में ही भलाई होती है !!




हमारे तेवर का पैमाना नाप सके तेरी औकात के थर्मामीटर में इतनी #Degree ही नहीं  !!




मैँ थोड़ी सी फुलझडी क्या हुई
सारा मोहला माचिस हो गया !!




शादी हो तो #Love_Marriage
#Arrange  तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!


Loading...

0 comments:

Post a Comment