Wednesday 14 September 2016

99 Alone Status for Whatsapp in Hindi Sad Quotes in hindi

We have collected unique in Hindi Alone and Sad hurt Status for Whatsapp and Facebook in Pure Hindi Fonts for you and your Friends. share with your friends and feelings Choose Your Status  and Share Twitter and Facebook Whatsapp and More Social Site,
99 Alone Status for Whatsapp in Hindi Sad Quotes in hindi With Image
Alone Girl Image | Alone Girl Sad Mood | Sad Status With Girl | Girl Sad Quotes Images


1. "किसकी पनाह में तुझको गुज़ारे ऐ जिंदगी, अब तो रास्तों ने भी कह दिया है, कि घर क्यों नहीं जाते !"
2. "तोड़ दो ना वो कसम जो खाई है, कभी कभी याद कर लेने में क्या बुराई है. !"
3. "जिन्हें पता होता हैं। की अकेलापन क्या होता हैं । ऐसे लोग दुसरो के लिए । हमेशा हाज़िर रहते हैं ।"
4. "साँसोका टूटजाना तो आमबात हैं, जहा अपने बदलजाये मोत तो तब आती हैं |"
5. "तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है, आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !"
6. "ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें, वो मुझे याद नहीं करती, मैं उसको भूल नहीं पाता ।"
7. "देख जिँदगी तू हमे रुलाना छोड दे, अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड देँगे."
8. "माना की नही आता मुझे किसी का दिल जीतना, मगर ये तो बताओ की यहाँ दिल है किसके पास."
9. "हजारो बार ली हैं तलाशियाँ तुमने मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है तुम्हारे सिवा !"
10. "यह कैसी लगन तुने हम को लगा दी है...सौचा था प्यास बुझेगी तुने और बढ़ा दी है. |"
11. "जिस "चाँद" के हजारों हो चाहने वाले "दोस्त", वो क्या समझेगा एक सितारे कि कमी को !"
12. "लोग कहते हैं समझो तो खामोशियाँ भी बोलती हैं, मैं अरसे से ख़ामोश हूँ वो बरसों से बेख़बर है |"
13. "तुम मुझ पर लगाओ मैं तुम पर लगाता हूँ, ये ज़ख्म मरहम से नही इल्ज़ामों से भर जायेंगे."
14. "कुछ इस अदा से तोड़े हैं ताल्लुक उसने, एक मुद्दत से ढूंढ़ रहा हूँ कसूर अपना."
15. "आज मुस्कुराने की हिम्मत नहीं मुझमें, आज टूट कर मुझे तेरी याद आ रही है |"
16. "बिछड़ कर फिर मिलेंगे यकींन कितना था, था तो ख्वाब, मगर हसीन कितना था |"
17. "जो फुर्सत मिले तो मुड़कर देख लेना मुझे एक दफा तेरे प्यार में पागल होने की चाहत मुझे आज भी है |"
18. "मिलने को तो दुनिया मे कई चेहरे मिले, पर तुम सी ‪#‎ मोहब्बत‬ हम खुद से भी न कर पाये !"
19. "किसीके अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ, की वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये."
20. "क्यू उस को मनाने के लिये मन्नते करू मैं, मुझे उस से मौहब्बत है कोई मतलब तो नही. |"
21. "ज़िन्दगी तुझसे हर कदम पर समझौता क्यों करूँ, शौक जीने का है मगर इतना भी नहीं."
22. "क्यू करते हो, मुझसे इतनी खामोश मोहब्बत, लोग समझते हैं, इस बदनसीब का कोई नही |"
23. "फरियाद कर रही है, तरसी हुई निगाह, किसी को देखे हुये, अरसा हो गया है !"
24. "कोई तो है जो हमे Dua‬ मे माँग रहा है, वरना ऐसेही थोडी हम ‪Single‬ है |"
25. "बचपन मे तो फिर भी लुका-छिप्पी मे हम दोनों मिल जाया करते थे जब से बड़े हुए है साले मिलते ही नहीं है |"
26. "उसने‬ कहा तुम सबसे ‪‎अलग‬ हो, ‪‎सच‬ कहा और कर दिया मुझे सबसे अलग |"
27. "जिसकी चोट पर हमने सदा मरहम लगाए. हमारे वास्ते फिर उसने नए खंज़र मंगाए."
28. "जिनके दिल बहोत अच्छे होते हैं, अकसर किस्मत उनकी ही खराब होती है."
29. "पास आकर सभी दूर चले जाते हैं, हम अकेले थे अकेले रह जाते हैं, दिल का दर्द किसे दिखाए, मरहम लगाने वाले ही ज़ख़्म दे जाते हैं!"
30. "बस यही सबूत है मोहब्बत हमारी वफ़ा का, जब भी किया उसने कोई वादा हमने ऐतबार कर लिया."

Alone Girl and Boy Very Sad Status For Whatsapp in Hindi

31. "सिखा दिया वक्त ने मुझे अपनों पे भी शक करना, वरना फितरत थी गैरों पे भी भरोसा करना."
32. "तुम्हे ना आ सकी निभानी मोहब्बत, हमे पड़ रही है अब भुलानी मोहब्बत."
33. "तेरे ख्वाब का भी शोख है तेरी यादो में भी है मज़ा समज में नहीं आता तुजे याद करे या सो जाये."
32. "जरा सी बात पे भिगो देते हो पलकें. तुम्हे तो अपने दिल का हाल बताना भी मुश्किल है."
33. "कुछ बातों के मतलब हैं और कुछ मतलब की बातें, जब से फर्क समझा, जिंदगी आसान हो गई. "
34. "क्या इतने दूर निकल आये हैं हम, कि तेरे ख्यालों में भी नही आते ?"
35. "मर्जी से जीने की बस ख्वाहिश की थी मैंने, और वो कहते हैं कि खुदगर्ज़ बन गए हो तुम."
36. "किस्सा बना दिया एक झटके में उसने मुझे, जो कल तक मुझे अपना हिस्सा बताता था ।"
37. "एक सिगरेट सी मिली तू मुझे ए आशिकी कश एक पल का लगाया था लत उम्र भर की लग गयी |"
38. "बना लो उसे अपना जो दिल से तुम्हे चाहता है, खुदा की कसम ये चाहने वाले बडी मुश्किल से मिलते है |"
39. "आँखों ने तुझे देखा था और दिल ने पसंद किया बता आँखे­ निकाल दूँ? या सीने से दिल?"
40. "झूठ अगर यह है कि तुम मेरे हो, तो यकीन मानो, मेरे लिए सच कोई मायने नहीं रखता !"
41. "वक्त के साथ-साथ बहुत कुछ बदल जाता है लोग भी रास्ते भी अहसास भी और कभी कभी हम खुद भी |"
42. "बस जाते हैं दिल में इजाज़त लिए बगैर, वो जिन्हें हम ज़िन्दगी भर पा नहीं सकते |"
43. "बहुत नाकाम शख्स हूं मैं, पहले तुझे पाने में नाकाम रहा ,फिर तुझे भुलाने में "
44. "ना तोल मेरी मोहब्बत..अपनी दिल्लगी से, देख कर मेरी चाहत को...अक्सर तराजू टूट जाते हैं !"
45. "अपनी ‪#डोर‬ बेहिचक थमा दूँ तुझे, जो बन कर रहे तू मेरा ‪आसमाँ‬ |"
46. "अगर ‪इश्क़‬ हुआ अगले ‪‎जनम‬ भी तो तुझसे ही होगा, मेरे इस नादान ‪#दिल‬ को तुझ पर भरोसा ही इतना है |"
47. "क्या खबर थी की मुहब्बत हो जायेगी। हमें तो सिर्फ उनका मुस्कुराना अच्छा लगा था |"
48. "फासला अब भी दो क़दमों का ही है, पहले कदम कौन बढ़ाए, तय ये नहीं है. |"
49. "जो मिलते हैं वो बिछड़ते भी हैं साहिब, हम नादान थे एक शाम की मुलाकात को जिंदगी समझ बैठे !"
50. "अगर समझ सको तो हम तुम्हारे, अगर नहीं समझ सकते तो तुम हमारे |"
51. "उम्र कितनी मंजिले तय कर चुकी दिल बेचारा वही का वही रह गया !"
52. "बहोत मोहब्बत करती थी वो मेरी मुस्कुराहट से,इसलिए जाते जाते उसे भी साथ ले गयी !"
53. "शौक से तोड़ो दिल मेरा मैं क्यों परवाह करूँ, तुम ही रहते हो इसमें अपना ही घर उजाड़ोगे |" 54. "दिल भी ना जाने किस किस तरह ठगता चला गया तू अच्छा लगा, और बस लगता चला गया |"
55. "हर इंसान लड़ रहा है ....कोई दूसरों से , तो कोई खुद से ।"
56. "जिदंगी तुजसे हर कदम पर समझोता क्युं किया जाये हां हमे शोक जिने का हैं मगर ईतना भी नही की "मर मर" जिया जाये |"
57. "अंगड़ाई पर अंगड़ाई लेती है रात जुदाई की, तुम क्या समझो तुम क्या जानो बात मेरी तन्हाई की |"
58. "तेरी जगह आज भी कोई नहीं ले सकता खुभी तुझ में नहीं कमी मुझ में है |"
59. "तुझमें छुपे हैं मेरी जिन्दगी के हजारों राज, तुझे वास्ता है मेरे प्य़ार का,जरा खुद का ख्याल रखा कर |"
60. "जिसकी किस्मत मे लिखा हो रोना दोस्तो वो मुस्कुरा भी दे तो आँसू निकल आते हैं |"

Alone Status For Whatsapp Quotes in Hindi

61. "दो शब्दो मे सिमटी है मेरी मोहब्बत की दास्तान, उसे टूट कर चाहा और चाह कर टूट गये |"
62. "नही छोड़ी कमी किसी भी रिश्ते को निभाने में मेने कभी, आने वाले को दिल का रास्ता भी दिया और जाने वाले को रब का वास्ता भी दिया !"
63. "पीना तो मुझे आता भी नहीं था, वो तो तेरी दो पल कि मोहब्बत ने मुझे शराबी बना दिया |"
64. "दिल मेरा तोडा ऐसे वीरान भी न रहने दिया । खुद खुदा हो गया मुझे इन्सान भी न रहने दिया ।"
65. "तेरे पहलू मे जो वक्त हमने था गुजारा, लाख कोशिशें की पर बहुत मुश्किल था उसे भुलाना !"
66. "माना की में बुरा हु सो बुरा होता गया मेरे साथ पर तुमतो अच्छी थी ना ? तुमतो कुछ अच्छा कर जाती मेरे साथ "
67. "हमने तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा चाहा है, जबसे मालूम हुआ के तुम हमारे होना नहीं चाहते |" 6
8. "कैसे ना मर मिटु उस पर यारों, कोई तो बताना पगली रूठ कर भी कहती है, सुनो संभल के जाना |"
69. "टूटे हुए सपनो और छुटे हुए अपनों ने मार दिया, वरना ख़ुशी खुद हमसे मुस्कुराना सिखने आया करती थी |"
70. "किसी को इतना मत चाहो की भुला ना सको, "ज़िन्दगी इंसान और मोहब्बत" तीनो ही बेवफा हैं |"
71. "मुद्दतों बाद लौटे हैं तेरे शहर में एक तुझे छोड़ और तो कुछ बदला नहीं |"
72. "रात भर जागता हूं..एक ऐसे शख्स की यादों में जिसे दिन के उजाले मेँ भी मेरी याद नही आती !"
73. "सब छोड़े जा रहे हैं आजकल हमें, ऐ जिन्दगी ! तुझे भी इजाजत है "जा ऐश कर"
74. "बदलते लोग, बदलते रिश्ते और बदलता मौसम, चाहे दिखाई ना दे, मगर 'महसूस' जरूर होते हैं."
75. "एक रस्म मोहब्बत में बनानी होगी, छोड़ के जाए कोई भी शौक से, मगर वज़ह एक दूसरे को बतानी होगी !"
76. "चलती हुयी "कहानियों" के जवाब तो बहुत है मेरे पास साहब लेकिन खत्म हुए "किस्सों" की खामोशी ही बेहतर है |"
77. "कुछ इस तरह से….नाराज हैं वो हमसे, जैसे उन्हें, किसी और ने मना लिया हो !"
78. "हम बने थे तबाह होने के लिए तेरा छोड़ जाना तो महज़ इक बहाना था !"
79. "कभी आंसू, कभी सजदे, तो कभी हाथों का उठ जाना, मोहब्बत नकाम हो जाएँ, तो रब बहुत याद आता है |"
80. "अब कोई और ही मुसीबत हो ये न हो कि फिर मोहब्बत हो |"
81. "कुछ तो रहम कर ऐ जिन्दगी हम कौन से यहाँ बार बार आयेंगे !"
82. "क़ाफ़िले में पीछे हूँ कुछ मसलेहत हे वरना मेरी ख़ाक़ भी ना पाते मेरे साथ चलने वाले |"
83. "ख़ुदा भी अब किस- किसकी, फ़रियाद सुने किसी का कल खोया है तो, किसी का आज नही है |"
84. "दरिया" बन कर किसी को डुबाना बहुत आसान है. मगर "जरिया" बनकर किसी को बचायें तो कोई बात बनें !"
85. "किस बात का बदला लिया है तुम ने मुझे अपना बना के इस तरह तनहा छोड़ा है, की मैं अपना भी न बन सका |"
86. "नए लोग से आज कुछ तो सीखा हे, पहले अपने जैसा बनाते हे फिर अकेला छोड़ देते है."
87. "वो भी बहुत अकेला है मेरी तरह शायद उस को भी नहीं मिला कोई ';चाहने वाला"
88. "चली आती है तेरी याद मेरे जहन में अक्सर, तुझे हो ना हो तेरी यादों को जरूर मुझसे मोहब्बत है "
89. "तू तो मेरी जान है फ़िर क्यूँ?? तेरी ही याद मेरी जान ले रही है ?"
90. "सुनो बहुत इंतजार करता हूँ तुम्हारा, सिर्फ एक कदम बढा दो बाकी के फासले मै खुद तय कर लूँगा."

  Feeling Alone Lonely Status in Hindi For Facebook Twitter

91. "हमारा हक तो नही है फिर भी ये तुमसे कहते है ! हमारी जिँदगी ले लो मगर उदास मत रहा करो !"
92. "तेरी यादों की दुनिया में बहुत महफूज रहते हैं जहां न कुछ खोने का डर है न अब कुछ पाने की तमन्ना"
93. "हम तन्हाई में भी तुझसे बिछड़ जाने से डरते है तुझे पाना आभी बाकी है और खोने से डरते है |"
94. "तन्हाई में अक्सर इस बात का दुःख होता है, मुझे सब याद आते है मैं किसी को याद नहीं ।"
95. "यकीन करो मेरा ,लाख कोशिशें कर चुका हूँ मैं ना सीने की धड़कन रुकती है, ना तुम्हारी याद !"
96. "मोत से तो दुनिया मरती हैं, आशीक तो बस प्यार से ही मर जाता हैं |"
97. "एक बात पूछूं जवाब मुस्कुरा के देना ,मुझे रुला कर तुम खुश तो होना ?"
98. "धोखा देती है अक्सर मासूम चेहरे की चमक,हर काँच के टुकड़े को हीरा नहीं कहते |"
99. "तुमने क्या सोचा कि तुम्हारे सिवा कोई नही मुझे चाहने वाला,पगली छोङ कर तो देख, मौत तैयार खङी है मुझे अपने सीने लगाने के लिए |"
100. "सच कहा था किसी ने तन्हाई में जीना सीख लो मोहब्बत जितनी भी सच्ची हो साथ छोड़ ही जाती है. |"

Check For More Sad
Alone Hindi Quotes For Whatsapp
Romantic Love Status in Hindi SMS
SMS and Status in Hindi For Attitude
Loading...

0 comments:

Post a Comment