Wednesday 14 September 2016

100 Hurt Sad Status for Whatsapp in Hindi Short Quotes

Best Hindi Sad Status For Whatsapp, Here New Sad Status For Whatsapp Big Collection in Hindi, Fresh & daily updates WhatsApp Status for you. Like and Subscribe For More Status
100 Hurt Sad Status for Whatsapp in Hindi Short Quotes | Sad Image Girl
 Sad Image Girl | Sad Hurt Status in Hindi

 Share this status with your friend and give as feedback what you think about our Collection.


1. दर्द दिलो के कम होजाते अगर में और तुम हम होजाते!
2. सच केहरहा हैं ये दीवाना, दिल्ना किसीसे लगाना!
3. कभीभी अपनी ख़ुशी किसी और के हाथ में मत सपना!
4. सच्ची मोहबत तो अक्सर दिलतोड़ने वालीसेही होती हैं!
5. अब नींदसे कोई वास्ता नहीं! मेरा कौन हैं, ये सोच सोच के रात गुज़र जाती हैं!

Feeling Sad Hindi Whatsapp Status

6. उसने कहा था आँख भरके देखा करो, अब आँख भर आती हैं पर वो नज़र नहीं आती!
7. इ सितमगर, कदर किया होती हैं तुजे वक़्क़त बताएगा!
8. साँसोका टूटजाना तो आमबात हैं, जहा अपने बदलजाये मोत तो तब आती हैं!
9. अगर वो मेरी होजाती, तो में दुन्यकी सारी कितबोसे लफ़्ज़े बेवफा मिटादेता.
10. सुन रहा हैं न तो रोरहाहू मे..

Sad Hurt Status in Hindi

11. आते आते उनको आँख में पानी छोड़ आये - दिल तो साथ ले आये पैर धड़कन छोड़ आये
12. वो जुदा तो हमसे मुस्कुराते होए हुवे मगर अपनी आखो से आंसू मिटान भूल गये
13. आज लगता हैं सारा जाहा वीराना हमको - जैसे चमन में फूल खिल न बंद हो गए
14. हमने मिटादिया साडी जगह से उसका नाम बस दिल से मिटाना रहगया
15. इस आह से छोड़ जाऊंगा ये दुन्या के शायद मेरा मारना ही काम आ जाये

Feeling Sad Status for Whatsapp in Hindi

16. सब ही इंसान हैं कुछ ज़ख़्म देते हैं और कुछ ज़ख़्म भर ते हैं
17. ए बेवफा चाहुतो कहदू ज़मनेसे दास्तान अपनी, मगर उमे तेरा नाम आएगा इसी लिए चुप हु
18. उसकी आखरी मुलाकात के बाद मेने सुभाह नहीं देखी
19. अभी तो ठीक से उसको जाना भी नहीं था और वो जाने की बात कर ते हैं
20. आज लगता हैं बेवफा ज़ख़्म भर ते हैं, अभी तो ठीक से उसको जाना भी नहीं
21. मोहब्बत की अदालत से मेरी दर्खास्त कर दो, बहुत काट ली सजा, यादों से अब रिहा कर दो।
22. मैंने पूछा उनसे, भुला दिया मुझको कैसे...? चुटकियाँ बजा के वो बोली… ऐसे, ऐसे, ऐसे
23. तुझे इस तरह से याद करने लगे हैं लाहुँ बानके आँसू बरसने लगे हैं
24. आजकल के दिल बहुत छोटे हो गये है, बहुत जल्द भर जाते है!
25. बदल गई है रुत मेरी इन आँखों की, बरसात होती रहेती है घडी-घडी!
26. उसी को याद रखा उम्रभर तूने ए दिल, जिसे भूल जाना चाहिये था!
27. दिल ही उदास हे। बाकी सब कुछ ठीक है!
28. तरस जाओगे हमारे लबों से सुनने को एक लफ्ज भी, प्यार की बात तो क्या हम शिकायत तक नहीं करेंगे...
29. कोई सुलह‬ करा दे जिदंगी की उलझनों‬ से, बड़ी ‪तलब‬ लगी है आज मुस्कुराने‬ की...
30. ऐसा कौन आ गया है तेरी जिदंगी में, जो #तुझे मेरी याद आने का मौका ही नहीं देता
31. तूजे इस क़दर याद करता हूँ रोतो को... जेसे सुबह कोई इम्तिहान हो!
32. अगर तुम कहो। मेरे दिल के पन्ने आज भी खाली हे। क्या उन पर लिख दू नाम तेरा?
33. वो कागज का पन्ना आज भी तेरी खुश्बू से महक रहा हे। जिस पर कभी तुमने मजाक मे. I Love You लिखा था!
34. हसरतें आज भी ख़त लिखती हैं मुझे... मगर अब मैं पुराने पते पर नहीं रहता.
35. एक तुम... और एक वक़्त... अफ़सोस... दोनो ही बदल गये...
36. कोई *‪सुलह‬* करा दे जिदंगी की *‪‎उलझनों‬* से, बड़ी *‪तलब‬* लगी है आज *‪मुस्कुराने‬* की!
37. क़ोन कहता है कीं वो प्यार नहीं करते,करते तो है मगर हमसे नहीं...
38. लौट के आ जाओ ना सुना है...??? खुद से बाते करने वाले अक्सर पागल हो जाया करते है...!!
39. वही मुझको अकेला कर गयी, जो कभी दुआओ में मांगती थी...
40. तूजे इस क़दर याद करता हूँ रोतो को... जेसे सुबह कोई इम्तिहान हो!
41. तुम क्या जानो क्या गुजरी थी दिल हमारे पर।
42. उसने पूछा की हमारी चाहत में मर सकते हो, हमने कहा की हम मर गए तो तुम्हें चाहेगा कौन?
43. आज कितनी प्यारी हवाऐ चली। बिन बादल से बरसात हुई कही आप वापिस तो नही आ गए! !!
44. हम नादान अच्छे है दुनियाँ के समझदार लोगों से... हम अपने खवाब जरुर तोड़ते है पर किसी का दिल नहीं.
45. मेरी आज भी सब राते तेरे बिन कुआॅरी हे। आ जाओ ना लोट कर अब भी दिल मे कशिश तुम्हारी हे!
46. मैं खुद हैरान हु की तुझ से इतनी मोहब्बत क्यू है... जब भी प्यार शब्द आता है चेहरा तेरा ही याद आता है...
47. वही मुझको अकेला कर गयी जो कभी दुआओ में मांगती थी...
48. उनकी नज़रो में फर्क अब भी नही है, पहले मुड़ के देखते थे और अब देख के मुड़ जाते है!
49. देखे जो बुरे दिन तो ये बात समझ आई, इस दौर में यारों का औकात से रिश्ता है!
50. रुका हुआ है अज़ब धुप छाँव का मौसम, गुज़र रहा है कोई दिल से बादलों की तरह!
51. टूटे हुए सपनो और छुटे हुए अपनों ने मार दिया वरना ख़ुशी खुद हमसे मुस्कुराना सिखने आया करती थी!
52. उदास दिन, उदास राते, उदास हर पल... कितनी #Chije उदास हो जाती हे #Dil के उदास होने से!
53. _वो उम्र कम कर रहा था मेरी मैं साल अपने बढ़ा रहा था।
54. एक मेडल मेरी वाली को भी दे दो... अच्छा खेल गयी मेरे दिल स...
55. दीपक तो जलते रहे। अगर ईनको जलाने वाला ना बुझने दे!
56. फिरते रहते हो तुम जमाने की तलाश में, बस हमारे लिये ही तुम्हें वक्त नहीं मिलता!
57. बस इक झिझक है यही हाल-ए-दिल सुनाने में, कि तेरा ज़िक्र भी आएगा इस फ़साने म!
58. उसने पूछा की हमारी चाहत में मर सकते हो, हमने कहा की हम मर गए तो तुम्हें चाहेगा कौन?
59. कभी मतलब के लिए तो कभी बस दिल्लगी के लिएहर कोई मोहब्बत ढूँढ़ रहा है यहाँ अपनी ज़िन्दगी के लिए...
60. चाँद भी झांकता है अब खिड़कियों से, मेरी तन्हाइयों का चर्चा अब आसमानों में है!
61. क़ब्रों में नहीं हम को किताबों में उतारो, हम लोग मोहब्बत की कहानी में मरें हैं!
62. #‎हस‬ के चल दूँ मैं ‪#‎कांच‬ के ‪#‎टुकडो‬ पर, अगर ‪#‎वो‬ कह दे की ये तो मेरे ‪#‎बिछाए‬ हुए ‪#‎फूल‬ हैं।
63. वो कल भी मेरा था और आज भी मेरा ही है, कोई उसको मुझसे छीन तो सकता है पर रूह से जुदा नहीं कर सकता!
64. तुमसे ना कट सकेगा ये अंधेरों का सफ़र, अब शाम हो रही है तो मेरा साथ छोड़ दो!
65. उसने पूछा की हमारी चाहत में मर सकते हो, हमने कहा की हम मर गए तो तुम्हें चाहेगा कौन!
66. उनकी नज़रो में फर्क अब भी नही है, पहले मुड़ के देखते थे और अब देख के मुड़ जाते है!
67. टूटे हुए सपनो और छुटे हुए अपनों ने मार दिया, वरना ख़ुशी खुद हमसे मुस्कुराना सिखने आया करती थी!
68. कुछ लोग पसंद करने लगे हैं अल्फाज मेरे… मतलब मोहब्बत में बरबाद और भी हुए हैं...
69. एक पल में ले गयी मेरे सारे गम खरीद कर... कितनी अमीर होती है ये बोतल शराब की...
70. जाता हुआ मौसम पलटकर आया है,तुम भी कोशिश करके देखो न...
71. क्या ज़रूरत थी दूर जाने की, पास रहकर भी तो तड़पा सकते थे...
72. हुए बदनाम मगर फिर भी न सुधर पाए हम, फिर वही शायरी, फिर वही इश्क, फिर वही तुम...
73. हो सकती है जिंदगी में मोहब्बत दोबारा भी, बस हौंसला चाहिए फिर से बर्बाद होने का...
74. मोहब्बत ना सही, मुकदमा ही कर दे मुझ पर, कम से कम तारीख दर तारीख मुलाक़ात तो होगी...
75. मत किया कर ऐ दिल किसी से मोहब्बत इतना, जो लोग बात नही करते... वो प्यार क्या करेगे!
76. पत्थर तो बहुत मारे थे लोगों ने मुझे, लेकिन जो दिल पर आ के लगा वो किसी अपने ने मारा था...
77. कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा, एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता...
78. जी भर गया है तो बता दो हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं...
79. शिकायत जिन्दगी से नही, उनसे हे जो जिन्दगी में नही है!
80. वक्त दो ही तकलीफ के गुजरे हैं सारी उम्र में, एक तेरे आने से पहले एक तेरे जाने के बाद...🌹

81. नसीब अच्छे ना हो तो खूबसूरती का कोई फायदा नही । दीलो के शहेनशाह अकसर फकीर होते है...
82. जग रहे हो किसी के लिए, या किसी के लिए सोये नहीं...
83. अजीब खेल है ये मोहब्बत का, किसी को हम न मिले, कोई हमें ना मिला!
84. 1 सिगरेट 🚬 की तरह मीली थी तू मुझे। कस 4 पल का लगाया था और लत जिंदगी भर की लग गयी
85. लिखना शोक नहीं ना ही कारोबार मेरा । बस जब दर्द सहन नहीं होता तो बया कर देता हु।"
86. मेरी चाहत देखनी है तो मेरे दिल पर अपना दिल रखकर देख, तेरी धडकने न बड़ जाये तो मेरी महोब्बत ठुकरा देना...
87. मुहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं; चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए।
88. बेचैन बहुत हूँ मगर पैगाम किसको दूँ, जो खुद ना समझ पाया वो इलज़ाम किसको दूँ...
89. ज़मीन पर तो वो मेरा नाम लिखते है और मिटाते है, उनका तो टाइम पास हो जाता है. कमबख्त मिट्टी में हम मिल जाते है...
90. भूल कर भी अपने दिल की बात किसी से मत कहना यहाँ कागज भी जरा सी देर में अखबार बन जाता है।
91. काश बच्चों से ही सीख लिया होता तुमने, लड़ना, झगड़ना और फिर एक हो जाना!
92. तु सोच भी नही सकती कितना सोचता हूँ मैं तुझे
93. वो जिसे मेने सौंपी हैं दिल की हर धड़कन वो अपना एक पल देने को हज़ार बार सोचती है
94. काश वो भी आकर हम से कह दे मैं भी तन्हाँ हूँ, तेरे बिन, तेरी तरह, तेरी कसम, तेरे लिए...
95. सुनो.. . हमारे हो... तो बस बने रहो... जताते हो तो गैर से लगते हो...
96. सच कहा था किसी ने तन्हाई में जीना सीख लो; मोहब्बत जितनी भी सच्ची हो साथ छोड़ ही जाती है!
97. शिकायत है उन्हें कि, हमें मोहब्बत करना नही आता, शिकवा तो इस दिल को भी है, पर इसे शिकायत करना नहीं आता!
98. याद भी उसकी ये कहती हुई निकली दिल से। ऐसी उजड़ी हुई बस्ती में भला क्या रहना!
99. ताज महल को बनाना तो हमें भी आ गया है अब, कोई एक मुठ्ठी वफ़ा अगर ला दे, तो हम काम शुरू करें!
100. तैरना तो आता था हमे मोहब्बत के समंदर मे लेकिन, जब उसने हाथ ही नही पकड़ा तो डूब जाना अच्छा लगा!

Sad Whatsapp Status in Hindi | HIndi Heart Touching Status

Check
Loading...

0 comments:

Post a Comment