Thursday 17 August 2017

Best (Royal Status) Feeling Attitude

Royal Status : Aaj Hum Apke Sath Share Kar Rhe Royal Status For Feeling Attitude. Yaha Apko Full Royal Attitude Status in hindi Ka Collection Hai Wo Bhi Hindi Fonts or English fonts. Nawabi Royal Attitude Status in Hindi and Superhit Hindi Attitude Status OR Bahut hi Achche Attitude Status ke Liye Humri Website Visit Krte Rhe .

Best Royal Status in Hindi Dp images

Royal Status in Hindi

अन्दाज़ से न नापिये किसी इंसान की हस्ती को,
ठहरे हुए दरिया अक्सर गहरे हुआ करते हैं।


हम वो तालाब हैं, जहा शेर भी आये तो,
उसे भी सर झुका के पानी पीना पड़ता हैं


रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो,
हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है


कुंडली में “Shani”,
मन में “Money”
और
हम से “Dushmani”
तीनों ही बेहद हानीकारक है


खून मे #ऊबाल, वो आज भी हमारा #खानदानी है…,
दुनिया हमारे शौक की नहीं, हमारे तेवर की दिवानी है

Royal Attitude Status


Attitude एक नशा है, और ‎मेरे बाप की
 इस नशे की Factory का ईकलौता वारीस हूँ ‪‎मै 


इतना मगरूर मत बन मुझे वक्त कहते हैं,
मैंने कई बादशाहो को दरबान बनाया हैं|


सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना 
क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही 


भीङ में खङा होना मकसद नहीं हैं मेरा….,
बल्कि भीङ जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे


तुजे क्या लगा तु छोड के चली जाएगी
तो मैं मर जाऊंगा
घंटा लडकी है तु ओक्सीजन नही… :p


तलवार बन्दूक से खेला करूं , मुझे डर नहीं चौकी – थाने का,
मैं छाती ठोक के कहता हूँ, मैं छोरा हूँ #राजपूत घराने का !!

Attitude Royal Status


माचिस तो यूं ही बदनाम है, 
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है 


कुछ हमारे जैसे लडके तो इस कदर #Handsome होते हैं, की
लड़की अपने मन में ही खुद को #Reject कर लेती है, ये नहीं पटेगा”

Royal Attitude Feeling Status Quotes



 जब दोस्ती करते है तो अफ़साने लिखे जाते है,
और जब दुश्मनी करते है तो तारीखें लिखी जाती है !!


कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा,
एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता..!!


आता देख इंकार किया जिन्होंने मेरा समय देख कर
एक दिन मिलना पड़ेगा उनको मुझसे समय लेकर..

Read More : Attitude Royal (Jaat) Status in Hindi SMS
Read More : best attitude status for girls 
Read More : Superhit 100+ High Attitude Status in Hindi

Hello Friends Aap Apne Attitude Ko text Main Logo ke Sath Share Karna Chahte Hai hume Comment kre humre Share Kiye hui Status Apko Kese Lage hume Jarur Btaye.
Loading...

3 comments: