Wednesday 8 February 2017

[Top 20] Sad Quotes in Hindi For Whatsapp Status

Sad Quotes in Hindi : Very Sad Life Quotes in Hindi For Whatsapp Facebook. Sad Quotes in Hindi For Facebook. After hindi status for life Quotes & Very Sad Status in Hindi Dp Today We are going to Share Sad Quotes in Hindi.
Sad Quotes in Hindi Image Pics DP For Whatsapp Status

Sad Quotes in Hindi


Quote 1-जिस कदर तुमने भुला रखा है कभी सोचना, हम सब छोड़कर निकले थे एक तेरी मोहब्बत के लिये..

Quote 2 -बडी मुश्किलों से सीखा हे जीना, दूर तुझसे होकर तेरे बिना…. लोटकर फिर न आना, वरना जीकर भी मर जाऊँगा तेरे बिना

Quote 3 -जरा खुद ही सोचना क्या गुज़रेगी उस दिन तुम पर……जब तू चाहेगी मुझे मेरी तरह और मैं छोड दूँगा तुझे तेरी तरह..

Quote 4 -बेवफा कहने से पहले मेरी रग रग का खून निचोड़ लेना, कतरे कतरे से वफ़ा ना मिले तो बेशक मुझे छोड़ देना.

Quote 5-दोस्तों मत लगाना बोली हमारे अल्फाजो की, हमने लिखना शुरू किया तो तुम नीलाम हो जाओगे.

Life Sad Quotes in Hindi Whatsapp

Quote 6-ये भी एक तमाशा है, इश्क और मोहब्बत में दिल किसी का होता है और बस किसी का चलता है.

Quote 7-खुद को माफ़ नहीं Kar पाओगे, जिस दिन जिंदगी में हमारी कमी पाओगे.

Quote 8-उसने कहा हमसे  हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे. हमने मुस्कुरा के पूछा,!क्या तुम भी मोहब्बत करोगे अब हमसे??

Quote 9-कौन कहता है की सिर्फ ‪चोट‬ ही ‪दर्द‬ देता है असली दर्द मुझे तब होता Hai जब तू ‪ online‬ आके भी ‪Reply‬ नहीं देती||

Quote 10-उनको समझो जिन्दगी 💜, उनको समझो प्यार धड़के  दिल जिसके लिए, एक पल में सौ सौ बार.

Sad Quotes SMS in Hindi For Very Sad

Quote 11-कौन है इस जहाँ मे जिसे धोखा नहीं मिला,शायद वही है ईमानदार जिसे मौक़ा नहीं मिला.

Quote 12-ये भी एक तमाशा है, इश्क और मोहब्बत में दिल किसी का होता है और बस किसी का चलता है.

Quote 13-ये भी एक तमाशा है, इश्क और मोहब्बत में दिल किसी का होता है और बस किसी का चलता है.

Quote 14-खुदको मेरे दिल में ही छोड़ गई हो, तुझे तो ठीक से बिछड़ना भी नहीं आया.

Quote 15-टूटे मक़ान वाला, दिल में ताजमहल रखता हूँ, बात गहरी मगर अल्फ़ाज़ सरल रखता हूँ.

Very Sad Hindi Quotes

Quote 16-क़यामत के रोज़ फ़रिश्तों ने जब माँगा उससे ज़िन्दगी का हिसाब, ख़ुदा, खुद मुस्कुरा के बोला, जाने दो, ‘मोहब्बत’ की है इसने.

Quote 17-इरादा कत्ल का था तो ~मेरा सर कलम कर देते, क्यू इश्क मे डाल कर तुने ~हर साँस पर मौत लिख दी.

Quote 18-मेरे दिल से खेल तो रहे हो तुम पर जरा सम्भल के, ये थोडा टूटा हुआ है कहीं तुम्हे ही लग ना जाए.

Quote 19-मैं खुद कभी बेचा करता था, दर्दे दिल  की दवा ,आज वक़्त  , मुझे अपनी ही दुकान पर ले आया.

Quote 20-निकलते आँसुओं को देखकर सोचती हैं आँखें, आखिर और कितना वक़्त लगेगा सारे ख्वाबों को बहने में.
Hindi Quotes For Sad Boy and Girl


Loading...

0 comments:

Post a Comment