Tuesday 14 February 2017

Heart Touching Love Shayari With Images Dp Wallpapers

Love Shayari Images in Hindi Download love Image Impress Girl Our Shayari Collection. Love SMS Dp Image in Hindi. Heart Touching love Image Shayari in hindi. After Check Friendship Shayari SMS

Love Shayari Images - Pyar Bhari Shayari DP Images



Pyar Bhari image Shayari in Hindi
लब्ज़ों की तरह मुझ से किताबों में मिला कर,
दुनिया का तुझे डर है तो ख़्वाबों में मिला कर,
साहिल को मैं छू कर तुझे महसूस करूँगा,
तू मुझसे लहर बन कर किनारों पर मिला कर।


Love Image SMS Hindi Shayari
दिल की हसरत जुबां पर आने लगी,
तुमने देखा और ज़िन्दगी मुस्कुराने लगी,
ये इश्क की इन्तेहां थी या दीवानगी मेरी,
हर सूरत में सूरत तेरी नज़र आने लगी।


Love Dp Image Shayari in Hindi

हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की,
और कोई ख्वाहिश नही इस दीवाने की,
शिकवा मुझे तुम से नही ख़ुदा से है,
क्या ज़रूरत थी तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की।



Mohabbat SHayari Image in Hindi DP
साथ अगर दोगे मुस्कुराएंगे ज़रूर,
प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर,
राह में कितने ही कांटे क्यों न हों,
आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आयेंगे ज़रूर।


Tera Pyar Bhari Shayari in Hindi Wallpaper
इतना खूबसूरत चेहरा है तुम्हारा,
हर दिल दीवाना है तुम्हारा,
लोग कहते हैं चाँद का टुकड़ा हो तुम,
लेकिन हम कहते हैं चाँद टुकड़ा है तुम्हारा।


Heart Touching Image Shayari in HIndi
काश कोई खुशियों की दुकान होती,
और मुझे उसकी पहचान होती,
खरीद लेता हर ख़ुशी आपके लिए,
चाहे उसकी कीमत मेरी जान होती।


Impress Girl Image SHayari in hindi
कभी अल्फाज़ भूल जाऊं कभी ख्याल भूल जाऊं,
तुझे इस कदर चाहूं की अपनी सांस भूल जाऊं,
उठ कर तेरे पास से जो मैं चल दूँ,
तो जाते हुए ख़ुद को तेरे पास भूल जाऊं।


Love Shayari With Image in Hindi Fonts
मैं बदल जाती हूँ एक तेरे पास आने से,
पास आकर ख़ुद को आंखों में तेरी पाने से,
कितनी ख़ुशी मिलती है कैसे बयां करूं,
मुझे देखकर तेरे मुस्कुराने से।


Love Shayari in Hindi image
आपके दीदार को निकल आये हैं तारे,
आपकी ख़ुशबू से छा गई हैं बहारें,
आपके साथ दिखते हैं कुछ ऐसे नज़ारे,
कि छुप छुप के चाँद भी बस आप ही को निहारे।

 Read More - Best 50 Love SMS Shayari
Read More - Good Morning Love Shayari
Read More - Top 70 2 Line Hindi Yaad Shayari Miss

Loading...

0 comments:

Post a Comment