Tuesday 7 February 2017

Ha Ha Top 10 Funny Valentines Day Jokes in Hindi

 Valentines Day Funny SMS in Hindi Fonts. Top 10  Valentines Day SMS Jokes in Hindi, Hindi Jokes  SMS in Hindi For Valentines Day Special Love Day


Valentines Day Jokes 


1. मैं भी Valentine day मनाऊँगा. जिन लडकियों ने मुझे मना किया है, उनके माँ बाप को फोन करके उनकी "LOCATION" बताऊंगा...

2. सभी महिलाओं से अनुरोध: कृपया 15 फरवरी तक अपने पतियो पर विशेष नजर रखे। नही तो “नजर हटी सौतन पटी” जनहित मे जारी!!


3. ना किसी ने Rose दिया ना किसी ने Propose‬ किया ‎Chocolate‬? तो दुर की बात किसी ने Eclairs? तक नहीं दिया : अब तो लगता हॆ की छोड़ छाड़ के सब कुछ PK के Planet? चला जाऊँ...


4. टीचर – कल क्यों नहीं आया?
पप्पू- नहीं बताऊँगा?
टीचर चांटा मारकर- जल्दी बता,
पप्पू – Valentine Day पे गर्लफ्रेंड के साथ था,
टीचर -इतना छोटा होके भी
गर्लफ्रेंड के साथ घूमता है, कौन थी वो लड़की ?
पप्पू – आपकी बेटी,
टीचर बेहोश.

5. पति वह प्राणी है जो भूत प्रेत से बेशक न डरे मगर पत्नी की ‘4 missed call’ खौफ पैदा करने के लिए काफी है!?



6. लड़की अपने पति का इंतजार कर रही थी, जैसे ही दरवाजा खोला, लड़का – ये लो जानू वेलेन्टाइन का फूल, लड़की – ये क्या लाये हो सफ़ेद गुलाब, पहले तो वेलेन्टाइन के दिन रेड गुलाब देते थे, लड़का- पगली...

7. संता की बीवी – सुनिए जी, रात नींद में आप मुझे गालियाँ दे रहे थे, संता – ओ नहीं सोणिये, ये तुम्हारा वहम है, बीवी – क्या वहम है? संता- यही कि मैं नींद में था


8. संता ऑफिस से वापस आया, संता- कहाँ हो जानू? बीवी मूवी देख रही थी, संता की बीवी- बाहुबली बड़ी अच्छी है देख लो, संता मोबाइल लेकर गैलरी से बाहर जाने लगा, बीवी- कमीने मैंने बोला बाहुबली, बाजूवाली नहीं



9. आज का परमज्ञान- जिन पतियों को खाना बनाना आता है,,उनकी पत्नियों की अक्सर तबियत खराब रहती है !?? जब कामवाली नहीं आई हो ओर बीवी पोछा लगा रही हो तो पांव बचाकर ऐसे चलना पड़ता हैं जैसे आतंकवादियो ने...

10. पत्नी से तंग आकर पप्पू तलाक के लिए कोर्ट में गया। पप्पू ( जज साहब से )– सर मैं अपनी बीवी से खुश नहीं हूं। जज ( पप्पू की पत्नी से बोले) – आपका पति आपसे खुश क्यों नहीं...
Loading...

0 comments:

Post a Comment