Saturday 14 January 2017

Tanhai Sad 2 Line Hindi/Urdu Dp Images For Girl Boy

Best Sad Shayari Status DP in Hindi Urdu For Girl and Boy Images Pics Photo. Tanhai Shayari Images Dp in Urdu Hindi Download in 2 lines. 2 line Shayari SMS in Hindi Urdu For DP Whatsapp and facebook Profile Pics. Share Dp Sad Tanhai Alone Shayari Images Pics With Hindi Fonts

2 Line Sad Shayari Images Dp Pics Photos

 ये गलत है कहना, की महोब्बत ने 
हमारा दिल तोड़ा है, हम खुद ही 
टुट गए किसी से महोब्बत करते करते.

Sad Shayari Dp in Hindi Urdu

 बात तो हर कोई समझे लेता है
पर मुझे वो इंसान चाहिए
जो मेरी ख़ामोशी समझ सके


 मेरी जिंदगी में एक ऐसा
सख्श भी है जो मेरी पूरी जिंदगी है
मैं  उसका एक लम्हा भी नही


 टूटे हुए सपने और रूठे हुए अपनों
ने मार दिया वरना ख़ुशी खुद मुझसे
मुस्कुराने सिखने आई थी

Tanhai Dp With Alone For Girl and Boy


 सायद और भी लकीरें बनती दर्द की
शुक्र है तेरा खुदा तूने हाथ 
छोटा सा  दिया है



 बदनाम करते हैं लोग मुझे जिसके 
नाम से.. क़सम खुदा की जी भर के
 कभी उसको देखा भी नही..


 अच्छे दोस्तों की तलाश तो कमजोर 
दिल वालो को होती है बड़े दिल वाले 
तो हर दोस्त को अच्छा बना लेते है


वक़्त की यारी तो हर कोई करता है दोस्त
मजा तो तब है जब वक़्त बदल जाये पर यार नही


जिसको को देखा रोते हुये ही  देखा दोस्तों
मुझे तो मोहब्बत किसी फकीर की बददुआ लगती है



थोड़ा इंतज़ार कर ए दिल
उसे भी पता चल जायेगा उसने खोया क्या है



Loading...

0 comments:

Post a Comment