Tuesday 8 November 2016

Best 2 Line Hindi Shayari Short Shayri

Best 2 Line Hindi Shayari Short Shayri, Two Line Shayari in Hindi For heart Touching and Love, Shayari SMS Collection For Whatsapp, 2 line Bewafa Shayari
Best 2 Line Hindi Shayari Short Shayri

कच्चे मकान देखकर किसी से रिश्ता ना तोडना दोस्तो ,
मिट्टी की पकड मजबूत होती है संगमरमर पर तो हमने अक्सर पैर फिसलते हुए देखा है..

परिन्दों की फिदरत से आये थे वो मेरे दिल में ,
जरा पंख निकल आये तो आशियाना छोड़ दिया ..

आज़ाद कर दिया हमने भी उस पंछी को,
जो हमारी दिल की कैद में रहने को तोहीन समजता था ..

छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते,
कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ करते..

मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए तेरी एक अदा के सामने,
मैं तुझे ख़ुदा कह गया अपने ख़ुदा के सामने..

2 line Attitude Bewafa Shayari in Hindi


टुकडे पडे थे राह में किसी हसीना की तस्वीर के,
लगता है कि कोई दिवाना आज बहुत रोया होगा..

कौन सी बात नई ऐ दिल-ए-नाकाम हुई,
शाम से सुब्ह हुई सुब्ह से फिर शाम हुई..

किसी की उम्र कटती है किसी का दिन गुजरता है,
एक मैं हूँ पल-पल गुजर कर उम्र से हिसाब करती हूँ..

वो जब अपने हाथो की लकीरों में मेरा नाम ढूंढ कर थक गये,
सर झुकाकर बोले, लकीरें झूठ बोलती है तुम सिर्फ मेरे हो..

Best 15 Dard-E-Dil Hindi Shayari For Sad Heart

Loading...

0 comments:

Post a Comment