Tuesday 6 September 2016

Status Of Love Boy and Girl For Whatsapp in Hindi

Best Love Hindi Status For Whatsapp Status, Share Awesome Hindi Status Of Love, Read Love SMS Status in Hindi, We Also Have Collection Attitude Hindi Status and Whatsapp Status
Love Of Boy and Girl Status For Whatsapp in Hindi Image

कौन कहता है कि #मुसाफिर ज़ख़्मी नहीं होते,
रास्ते गवाह है बस गवाही नहीं देते.

*****Love Status for Whatsapp in Hindi*****

प्यार 💏 करना सिखा है….#नफरतो 😡 का कोई ठौर नही, ❌
बस तु 👈 ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई 👆और नही. ❌

*****Love Quotes in Hindi*****

ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें #गुमराह कर देंगें, 😏
तुम 👈 बस मेरे दिल ❤ में रहो, यहाँ 👆 कोई आता जाता नहीं. ❌


*****Whatsapp Status in Hindi Love***** 
 
वो लाख तुझे #पूजती होगी। मगर तू खुश न हो ए खुदा,
वो पगली #मन्दिर भी जाती है तो बस मेरी गली से गुजरने के लिए.  B|

 *****Whatsapp Status Love in Hindi*****
 
उसके 👈 रूठने 😏 की #अदायें भी, क्या गज़ब की है,
बात-बात पर ये कहना, #सोंच लो.. फ़िर मैं बात नही ❌ करूंगी. 😘😚😜

 *****Love Whatsapp Status in Hindi*****

मै जिंदगी #गिरवी रख दुंगा,
तु सीर्फ #किमत बता मुस्कुराने 😊 की.  😛 

 *****Hindi Love Quotes*****
 
#जिंदगी जिने के लिए नजरो 👀 की नहि,
नजारों 😍 की #जरुरत होति है. 

 *****Love Status in Hindi*****
 
तेरी यादोँ के ‘#नशे’ मेँ, अब ‘चूर’ हो रहा हूँ,
लिखता हूँ ‘#तुम्हेँ’ और, ‘मशहूर’ हो रहा हूँ.

*****Best Love Status for Whatsapp*****
 
एक तो सुकुन और एक तुम,
कहाँ रहते हो #आजकल मिलते ही नही.

 *****Whatsapp Status Love*****
 
 
‪#‎देख_पगली‬ 👩 Mai तेरे ‪#‎दिल‬ ❤ का,
#‎हक़दार‬   बनना ‪#‎चाहता‬ हु, #‎चौकीदार‬  नही. ❌

 *****Love Whatsapp Status in Hindi*****
 
 
छेड़ने लगीं #सहेलियां उसकी, उसको मुजसे मिलने के बाद,
कि रंग क्यों बदला है तेरे #होठों का उसको मिलने के बाद.

 *****Love Quotes in Hindi*****
 
ख़ुदकुशी हराम है #साहब. 😏
मेरी मानो तो #इश्क़ 💏 कर लो. 🙍

 *****Love Quotes in Hindi*****
 
 
सुना 👂 है आजकल तेरी #मुस्कुराहट 👩 गायब हो गयी है,
तू 👈 कहे तो फिर से तेरे #क़रीब 💏 आ जाऊँ. 😍

 *****Hindi Love Whatsapp Status*****
 
#दिल ❤ तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन 👉 सब #दिलवाले 💓 नहीँ ❌ होते.

 *****Whatsapp Status Love for Her*****
 
 
क्या पता था कि #महोब्बत 💏 हो जायेगी,
हमें 👈 तो बस तेरा #मुस्कुराना 😃 अच्छा लगा था. 😞

*****Love Whatsapp Status in Hindi***** 
 
अंग्रेजी की #किताब 📖 बन गए हो तुम, 👸
पसंद 😍 तो बहुत आते हो पर #समझ 😜 नहीं ❌ आते.

 *****Love Status for Whatsapp in Hindi*****
 
लोग कहते हैं कि मेरी #पसंद खराब है, 🙍
लेकिन फिर भी मैं तुम्हें #पसंद करता हूं. 😘

 *****Whatsapp Status in Love*****
 
दुनिया में सिर्फ #दिल ही है जो #बिना आराम किये काम करता है,
इसलिए उसे # खुश रखो चाहे वो # अपना हो या # अपनों का.

 *****Love Hindi Quotes*****
 
क्या ऐसा नहीं हो #सकता हम प्यार मांगे,
और तुम गले #लगा के कहो, ‘और कुछ ?

 *****Whatsapp Status Love in Hindi*****
 
उनकी आँखों 😍 में लगा है #सुरमा ऐसे जैसे
चाकू पर #लगायी हो धार किसी ने. 😘😍

*****Love Status in Hindi*****

मुझसे नफरत 😡 ही करनी है तो #इरादे मजबूत रखना,
जरा से भी चुके तो #महोब्बत 💞 हो जायेगी.  B|

*****True Love Status for Whatsapp***** 
 
मेरे 👈 दोस्त कहते कि तेरे #स्टेटस मस्त 👌 होते है , 
मेनै कहा जिस पगली 👸 के लिये #लिखता 📝 हू वो है हि इतनी प्यारी. 😘😍

*****Cute Love Whatsapp Status***** 
 
तेरे दिल ❤ में मेरी #साँसों 💓 को पनाह मिल जाये
तेरे इश्क 💑 में मेरी जां #फ़ना हो जाय. 😌😘


*****Status Whatsapp Love in Hindi***** 
 
छू जाते हो तुम 👈 मुझे हर रोज एक नया ख्वाब 👼 बनकर
ये दुनिया तो खामखां #कहती है कि तुम मेरे करीब नही. 😘💏

 *****Love Quotes in Hindi*****
 
जिंदगी की राहों में #मुस्कराते 😊 रहो #हमेशा, क्योंकि
उदास दिलों 💘 को हमदर्द 💖 तो मिलते हैं, #हमसफ़र 💑 नहीं. ❌

 *****Love Hindi Whatsapp Status*****
 
होंठ 👄 तो मेरे है….पर #मुस्कान ☺ तुम्हारी क्यों हे,
लब्ज़ 💕 तो मेरे हे….फिर उन पर बातें #तुम्हारी  क्यों हे ?


Check Also
Like and Share Your Social Sites Friends And Your Love People,We have also have included Love Status in Hindi & Lovley  in Hindi Quotes this Collection
Loading...

0 comments:

Post a Comment