Tuesday 20 September 2016

Matlabi Ladki Status in Hindi For Whatsapp Girl vs Boy

Matlabi Ladki Status in Hindi For Whatsapp Girl vs Boy, Matlabi Girl Status in Hindi For Facebook , bejjati status in Hindi For Girl and Boy व्हॉट्स ऐप स्टेट्स (More Best Superb High Attitude Status in Hindi For Whatsapp)
Matlabi Ladki Status in Hindi For Whatsapp Girl vs Boy With Image
Image Matlabi Ladki Status in Hindi For Whatsapp
अब किसी और से मुहब्बत करलू तो शिकायत मत करना…।।
ये बुरी आदत भी मुझे तुमसे ही लगी है…..।।

याद करने की हमने हद कर दी लेकिन ,
भूल जाने में तुम भी कमाल करते हो

जरा बताओ तो..
किसे गुरुर है अपनी दौलत पर…
चलो उसे बादशाहों से भरा कब्रस्तान दिखाता हु..”

मैं झुक गया तो वो सज़दा समझ बैठे,
मैं तो इन्सानियत निभा रहा था,
वो खुद को ख़ुदा समझ बैठे।।

हम हो गए तुम्हारे,
तुम्हें सोचने के बाद;
अब न देखेंगे किसी को,
तुम्हें देखने के बाद;
दुनिया छोड़ देंगे,
तुम्हें छोड़ने के बाद;खुदा!
माफ़ करे इतने झूठ बोलने के बाद!

(Click For More Boy and Girl Alone Status in Hindi For Whatsapp Quotes)

रहे सलामत जिंदगी उनकी, जो मेरी खुशी की फरियाद करते है.
ऐ खुदा उनकी जिंदगी खुशियों से भरदे,
जो मुझे याद करने में अपना एक पल बर्बाद करते है…..!!

नहीं चाहिए कुछ भी तेरी इश्क़ कि दूकान से,
हर चीज में मिलावट है बेवफाई कि..!!!!

गुज़र गया वो वक़्त जब तेरी हसरत थी मुझको,
अब तू खुदा भी बन जाए तो भी तेरा सजदा ना करूँ…


एक अजीब सवाल किया उसने मुझ से “मुझ पे मरते हो तो जिंदा क्यूँ हो ?

हमे पता था की उसकी मोहब्बत में ज़हर हैं ;
पर उसके पिलाने का अंदाज ही इतना प्यारा था की हम ठुकरा ना सके !

वफादार और तुम…?
ख्याल अच्छा है, बेवफा और हम…??
इल्जाम भी अच्छा है…

अब किसी और से मुहब्बत करलू तो शिकायत मत करना…।।
ये बुरी आदत भी मुझे तुमसे ही लगी है…..।।

ज़मीन पर तो वो मेरा नाम लिखते है और मिटाते है……
उनका तो टाइम पास हो जाता है…
कमबख्त मिट्टी में हम मिल जाते है…!!

काश बनाने वाले ने दिल कांच के बनाये होते,
तोड़ने वाले के हाथ में ज़ख्म तो आये होते.

मतलबी लडकी से अच्छी तो मेरी सिगरेट हे यारो……..
जो मेरे होठ से अपनी जिंदगी शुरू करती हे ओर मेरे कदमो के नीचे अपना दम तोड देती हे…!

तुम से बिछड के फर्क बस इतना हुआ..
तेरा गया कुछ नहीँ और मेरा रहा कुछ नहीँ..

आज उसे एहसास मेरी मोहब्बत का हुआ शहर में जब चर्चा….
मेरी शोहरत का हुआ, नाम नहीं लेती…..
मुझे अब जान कहती है देखो कितना असर उसपर दौलत का हुआ…

शौक से तोड़ो दिल मेरा मैं क्यों परवाह करूँ…..!
तुम ही रहते हो इसमें अपना ही घर उजाड़ोगे….!

वो लौट आयी मेरी ज़िंदगी में अपने मतलब के लिये,
और मैं ये सोंचता रहा कि मेरी दुआओं में दम था।

Check Status in English
Whatsapp Status of Clever in English
latest Best Whatsapp Status Collection 
Best Whatsapp Status of Life in English


Loading...

0 comments:

Post a Comment