Sunday 4 September 2016

Best High Attitude Status In Hindi Language for Whatsapp

Here Awesome High Attitude Status, Faadu Hindi, Status Hi Dosto : Aaj Apke Samne India K Best High Attitude Status in Hindi Main,Inspirational, Whatsapp Hindi Status

Best High Attitude Status In Hindi Language for Whatsapp

मुझमे खामीया #बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है.. मे कीसी से #रीश्ता मतलब के लीये नही रखता.
क्रोध आने पर #चिल्लाने के लिए ताकत नहीं लगती #बल्कि शांत होकर चुप रहने में लगती है।
ये तो अच्छा है कि ” दिल ” सिर्फ सुनता है … अगर कहीं #बोलता होता तो ” क़यामत ” आ जाती।।
तू वो ज़ालिम है जो दिल में रह कर भी #मेरा न बन सका… और #दिल वो काफिर जो #मुझमे रह कर भी तेरा हो गया..
तुझ से नहीं ‪तेरे‬ #वक़्त से नाराज हूँ … जो कभी #तुझे ‪मेरे‬ लिए नहीं मिला
मेरे बाद किसी और को #हमसफ़र बनाकर देख लेना .. तेरी ही #धड़कन कहेगी कि उसकी वफ़ा में कुछ ओर ही बात थी।
लोग आपकी मजबूरी समझते हैं … तभी तो उसका #फायदा उठाते हैं…
दुनिया की सबसे बड़ी #ग़लतफहमी : जब #नसीब चलता है तो लोगों को गुमान हो जाता है कि उनका दिमाग चल रहा है…
अमीर तो हम भी बहुत थे, पर #दॊलत सिर्फ दिल की थी … खर्च भी बहुत किया ए #दोस्त, पर दुनिया मे गिनती सिर्फ नोटों की हुई…
तू जिद हे इस दिल की, वरना इन आँखो ने, और भी #हसीन चेहरे देखे हे ।
वो तरस जाएँगी #प्यार की एक बूँद के लिए, मैं तो बादल हूँ किसी और पे #बरस जाऊंगा।
पैदा तो में भी #शरीफ हुवा था, पर #शराफत से अपनी कभी नही बनी ।
मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए #मुमकिन नहीं, मै वो #किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है…!!
भले नाम बड़ा नही है #हमारा,लेकिन फिर भी #आजतक हमने कभी काम छोटे नही किये
साला स्मार्ट होने का बडा़ प्रॉब्लेम है … #लड़कियाँ देखते ही ये सोचती हैं … इसकी तो पहले से 10-15 गर्लफ्रेंड होंगी…
वास्ता नही रखना .. तो फिर मुझपे .. नजर #क्यूं रखती है … मैं किस हाल में जिंदा हूँ … तू ये सब खबर क्यूं रखती है …
छोड दिया है मैंने उनसे बात करना जो #समझते थे कि मै मतलब से मिलता हूँ
#दर्द की भी अपनी एक अदा है.. ये तो #सहने वालों पर ही फ़िदा है।
प्यार के दो मीठे बोल से खरीद लो मुझे,#दौलत की सोचोगे तो पूरी दुनिया बेचनी पड़ेगी तुम्हे।
किसी की क्या मजाल जो खरीद सकता #हमको, वो तो हम ही बिक गये खरीददार देख के !
ज़हासे तेरी बादशाही खत्म होंती हे, #वहासे मेरी नवाबी सुरु होती हे !
बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए.. दुनिया तो भगवान से भी दुखी है !
मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में #आता हु, समज में नही ।
इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का #अन्दाजा.. वो मुझे #सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं !!
वो मंज़िल ही बदनसीब थी जो हमें पा ना सकी.. वरना जीत की क्या औकात जो हमें #ठुकरा दे ।
वो खुद पर गरूर करते है, तो #इसमें हैरत की कोई बात नहीं! जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते !!
मेरी हिम्मत को परखने की #गुस्ताखी न करना, पहले भी कई #तूफानों का रुख मोड़ चुका हु.
Hath dive ghadi koyi bhi Badi ho… Lekin waqt adivna hona #chahiye
Hum ‘Kimat’ sE nHi ‘Kismat’ Se #Mila Krte Hai…
Na chhuri rakhta hu..or Na divistol #rakhta hu, #DILWALO ka beta hu bas dil me jigar rakhta hu!
I love those #diveodivle who can smile in #trouble…
Maa Jab b mere layi dua karti hai, Raste ki her Tohkre muje #salam karti hai..
Dunia me SirF 2 #Chize hi MasHoor Hai, Mera class OR Mere GF Ki SmiLe….
Umar se to mai chota hu lakin #Bade-Bade Aashiq muje salam thokte Hai..
Log Ham se jal rahe hai..#Lagta hai adivne sikke bhe Is #seher me chal rahe hai..
Zindgi me 2 Chize ke diviche #mat fago, 1 ladki or #Dusri Bus yeh 2 chize #Aati Jati Rahti hai..

Check
Cool Attitude Whatsapp Status in Hindi 
Punjabi Status For Whatsapp and Facebook
Loading...

0 comments:

Post a Comment